The Wife (2021) Movie Review

0
The Wife (2021) Movie Review
Image Source: ZEE5

The Wife (2021) Movie Review

Directed by: Sarmad Khan
Produced by: Ajay R. Yadav executive Producer: studio
Monjoy Joy Mukerji co-producer
Music: Utkarsh Umesh, Dhotekar
Cast:Gurmeet Choudhary,Shweta Dadhich, Sayani Datta, Divyansha Kaushik, Rajeev Pandey, Jyoti Patel, Aanchal Singh, Chandrakant Taneja

STORY: कहानी एक ऐसे दंपति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हाल ही में एक नए अपार्टमेंट में में आये है और घर में कुछ अप्राकृतिक घटनाओं का अनुभव करने लगा है।

REVIEW:’The Wife‘ एक विवाहित जोड़े के बारे में है, वरुण (गुरमीत चौधरी) और आर्य (सयानी दत्ता), जो अपने नए अपार्टमेंट में जाने के तुरंत बाद, कुछ भयानक गतिविधियों का अनुभव करना शुरू करते हैं। आर्य पहले इन अप्राकृतिक बातों को नोटिस करते हैं और वरुण को सूचित करते हैं। भले ही उन्होंने सचेत रूप से किसी भी घटना को नहीं देखा है, लेकिन घर में एक डरावनी उपस्थिति के बुरे सपने आते हैं।

हालाँकि, जब उनका रिश्ता टूटता है, तो उन्हें पता चलता है कि उन्हें न केवल अपनी शादी को बचाने के लिए, बल्कि अपने जीवन को भी साथ रखना होगा। फिर हमें रायमा दास (श्वेता दाधीच) से मिलवाया जाता है, जो प्रोफेसर हैं और पैरानॉर्मल स्टडी में विशेषज्ञता रखती हैं। वह एक आत्मा की उपस्थिति की पुष्टि करती है लेकिन केवल समय ही बताएगा कि वह युगल को क्यों परेशान कर रही है।

नवोदित लेखक-निर्देशक सरमद खान द्वारा निर्मित यह नवविवाहित जोड़े के बीच रोमांस के साथ-साथ घर में उनके द्वारा अनुभव की जाने वाली डरावना चीजों का मिश्रण है। यह निरंतर अनावश्यक अनुभव दर्शकों को झुकाए रखता है, हालांकि, पटकथा धीमी है और इस बिंदु पर आने के लिए या आत्मा की झलक दिखाने में बहुत लंबा समय लगता है। यह फिल्म के अंतिम 30 मिनट और climax है आपको हिलने का मौका नही देते हैं.

प्रदर्शन में आकर, गुरमीत, वरुण और डेब्यूटेंट सयानी दत्ता के रूप में होनहार लग रहे हैं। जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री इतनी स्वाभाविक है कि वे हर फ्रेम में सहज दिखती हैं। अभिव्यक्तियों से लेकर उनकी संवाद डिलीवरी तक, खासकर जब वे अलौकिक गतिविधियों का सामना करते हैं, पूरी तरह से अपने पात्रों की भावनाओं को व्यक्त करते हैं। इसके अतिरिक्त, गुरमीत का कार्य climax के प्रभाव को बढ़ाता है।

सभी ने कहा, ‘The Wife’ अपनी शैली के लिए सही है, लेकिन फिल्म की गति थकावट वाली लगती है, क्योंकि बड़े खुलासा के लिए बहुत अधिक समय लगता है। हालांकि एक हॉरर और सस्पेंस फिल्म के लिए, यह आपको केवल कुछ स्पूक्स देने का प्रबंधन करता है।

Zack Snyder’s Justice League Movie Download Tamilrockers

Sandeep aur Pinky Faraar Watch Movie Online

Mumbai Saga Upcoming Movie [2021] Release Date and Cast

Roohi 2021 Movies Review

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here