टोयोटा अर्बन क्रूजर
Toyota March 2021 Sales Cross 15k – Urban Cruiser, Innova, Fortuner
मार्च 2021 में टोयोटा ने केवल 15k यूनिट से अधिक घरेलू वायदा की रिपोर्ट की, यह 8 वर्षों में सबसे अधिक है
मार्च 2021 में होलसेल टोयोटा इंडिया को हरे रंग में देखता है। इकाइयों को केवल 15k से अधिक, एक YoY आधार पर दोगुने से अधिक की सूचना दी जाती है। मार्च 2021, 7,023 इकाइयों से बढ़कर 15,001 हो गए। 113.60 प्रतिशत की वृद्धि मात्रा केवल 8k इकाइयों के अंतर्गत बताई गई है। वास्तव में 7,978 इकाइयों की मात्रा में वृद्धि 7k इकाइयों पर एक साल पहले रिपोर्ट किए गए होलसेल्स की संख्या से अधिक है।
वित्त वर्ष २०११ की अंतिम तिमाही में थोक रुझान में तेजी देखी जा रही है। फरवरी २०२१ में, १४,० .५ इकाइयों में व्हेललेस की सूचना दी गई थी। एमओएम वॉल्यूम वृद्धि एक भव्य के ठीक नीचे बताई गई है। 926 इकाइयों MoM मात्रा में वृद्धि, बिक्री में वृद्धि 6.58 प्रतिशत बताई गई है।
टोयोटा इंडिया सेल्स मार्च 2021
व्यावसायिक सीमाएँ 2020
टोयोटा के लिए, Q4 FY21 ने इसी तिमाही में 73 प्रतिशत वृद्धि में मदद की। मार्च २०१३ से मार्च २०११ तक घरेलू बिक्री सबसे अधिक रही है। कोविद -१ ९ महामारी से संबंधित लॉकडाउन सीमाओं के कारण वित्त वर्ष २१२१ में धीमी शुरुआत के बाद, कारखानों और उद्योग की व्यापक गतिविधि २०२० मार्च के अंत तक गतिरोध में आ गई।
इसके बाद, अप्रैल में कोई गतिविधि नहीं बताई गई। व्यवसाय मई 2020 के माध्यम से फिर से अपने दरवाजे खोलने में सक्षम थे, और उसके बाद से धीरे-धीरे पूर्व-कोविद व्यावसायिक गतिविधि स्तरों तक पहुंचने की खोज शुरू हुई।
सफर लंबा था। बाजार की स्थितियों ने अधिकांश व्यवसायों को 2020 की अंतिम तिमाही में अनुकूल बिक्री के बाद देखा। मोमेंटम को लगातार त्योहारी सीजन से मदद मिली, जो परंपरागत रूप से देश में उच्च बिक्री की अवधि है। इसके अलावा, मांग और विचार सॉफ्टवेयर व्यक्तिगत गतिशीलता ने व्यावसायिक भावनाओं को बेहतर बनाने में मदद की। इसके बाद उठने वाली तिमाही के दौरान ही उठान समाप्त हो गया।
8 वर्षों में सबसे अधिक घरेलू बिक्री
टीकेएम में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नवीन सोनी ने कहा, ” हमने घरेलू बिक्री में 73% की वृद्धि दर्ज करते हुए पिछली तिमाही को बंद कर दिया था, जब पिछले साल इसी अवधि में बिक्री की तुलना में (जनवरी-) मार 2020)।
वास्तव में, पिछले महीने मार्च 2013 के बाद से मार्च के महीने में सबसे अधिक घरेलू बिक्री देखी गई, जिसने मार्च 2020 की तुलना में 114% से अधिक वृद्धि देखने में मदद की। पिछली तिमाही में हमारी बिक्री का प्रदर्शन त्योहारी सीजन में बिक्री से बेहतर साबित हुआ। तीसरी तिमाही (अक्टूबर 2021) में 42% की वृद्धि दर्ज की गई। ”
कंपनी व्यक्तिगत गतिशीलता में मांग की वृद्धि का श्रेय देती है। TKM रिपोर्ट दोनों पूछताछ, और ग्राहक के आदेशों में वृद्धि करती है। के लॉन्च के बाद ब्रांड की लोकप्रियता को और बढ़ाया गया है नई इनोवा क्रिस्टा, और फॉरच्यूनर और लेगेंडर।
2021 Nissan Petrol Nismo SUV Debut with 5.6L V8 – 428 HP, 560 Nm
Honda CB350RS New Black, Gray Color
2022 Maruti Brezza नई विवरण उभरने – 6 गति एटी पाने की उम्मीद