Gurmeet Choudhary-Ihana Dhillon का नया सॉन्ग ‘Tumse Pyaar Karke’ लॉन्च, पहले प्यार का अहसास कराता है ये गाना

Gurmeet Choudhary-Ihana Dhillon का नया सॉन्ग ‘Tumse Pyaar Karke’ लॉन्च, पहले प्यार का अहसास कराता है ये गाना

टीवी के पॉपुलर एक्टर Gurmeet Choudhary(गुरमीत चौधरी) और बॉलीवुड एक्ट्रेस Ihana Dhillon(इहाना ढिल्लों) का नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है. इस सॉन्ग का नाम ‘तुमसे प्यार करके’ (Tumse Pyaar Karke Song) है. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जो आपको पहले प्यार के एहसास और प्यार में होने वाले उतार-चढ़ाव से रूबरू करवाता है. तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने इस गाया है. पायल देव ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है और इसके बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं. इस लव सॉन्ग को नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है.

‘तुमसे प्यार करके’ (Tumse Pyaar Karke Music Video) सॉन्ग दो युवाओं की कहानी को दर्शाता है जो एक सफर के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फिर वहीं से उनका रोमांटिक सफर शुरू होता है. गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों ने अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ इस गाने में चार चांद लगाया है.

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार (Tulsi Kumar Jubin Nautiyal Song)  के बीच बहुत अच्छा म्यूजिकल तालमेल है और उन दोनों की आवाज़ में मिठास है जो ‘तुमसे प्यार करके’ जैसे गाने के लिए परफेक्ट है.” तुलसी कुमार कहती हैं,” यह गाना युवा प्रेम और पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है. यह गाना आपको निश्चित रूप से बीते दिनों की खूबसूरत यादों से रूबरू करवाएगा.

स्वीट और इनोसेंट प्यार की झलक

जुबिन नौटियाल कहते हैं,” तुमसे प्यार करके यह गाना बहुत ही स्वीट और इनोसेंट है, बतौर फीमेल सिंगर तुलसी कुमार की आवाज इस गाने के लिए बहुत ही सटीक बैठती है. हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे.” अभिनेता गुरमीत चौधरी का कहना है, “इस गाने को शूट करते समय हमने खूब एंजॉय किया और जुबिन नौटियाल, तुलसी कुमार और भूषण सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.”

दो युवाओं की कहानी से रूबरू कराता है सॉन्ग

इहाना ढिल्लों का मानना है, ” इस गाने के जरिए मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक जब यह गाना देखेंगे उनकी फीलिंग भी सेम होगी.” निर्देशक नवजीत बुट्टर कहते हैं, ”हमने ‘तुमसे प्यार करके’ की शूटिंग नॉर्थ में की थी. यह गाना लोगों को दो युवाओं की कहानी से रूबरू कराती है, जो एक एडवेंचर सफर के दौरान प्यार की खोज करते हैं. इस सफर की यादें उनके साथ रह जाती हैं और वे जो कुछ भी अनुभव करते हैं उसे गीत के माध्यम से खूबसूरती से दर्शाया गया है.”

Budget 2022: बजट में PM के नाम से दो नई योजनाओं की घोषणा की गई, जानें इन स्कीम के बारे में

BSNL को सरकार से मिलेंगे 44,720 करोड़ रुपये, VRS के लिए अलग से मदद

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker