Bigg Boss 15 से Umar Riaz हुए बाहर, Asim Riaz-Himanshi Khurana के Tweet कर रहे हैं इशारा

Bigg Boss 15 से Umar Riaz हुए बाहर, Asim Riaz-Himanshi Khurana के Tweet कर रहे हैं इशारा

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से क्या उमर रियाज का सफर खत्म (Umar Riaz evicted) हो चुका है? खबर है कि इस हफ्ते घर से चौंकाने वाला इविक्शन देखने को मिलेगा. उमर रियाज को लेकर खबरें हैं कि अब शो में उनका सफर खत्म हो चुका है. उमर को इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक माना जा रहा था. शो फिलहाल अभी तक टेलीकास्ट नहीं हुआ है, लेकिन Umar Riaz के भाई असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के ट्वीट इस बात का इशारा कर रहे हैं कि उमर की अब बिग बॉस (Bigg Boss) से वापसी हो गई है.

सच जानने के लिए फैंस बेकरार

वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) पर एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते दिखाई देंगे. वीकेंड का वार पर घर में कई सेलेब्स की एंट्री होने वाली है. घर में मौज मस्ती के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ क्या हुआ? क्या सच में वह इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले हैं (Umar Riaz eviction) या इसमें भी मेकर्स का कोई नया प्लान है.

आसिम रियाज ने किया ट्वीट

उमर रियाज के फैंस काफी चिंतित हैं. उनकी चिंता उमर के भाई और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के ट्वीट देख और बढ़ गई है. आसिम रियाज ने ट्वीट कर लिखा- अच्छा खेला @realumarriaz ‘लव यू ब्रो’.

आसिम रियाज का ट्वीट.

हिमांशी खुराना का मेकर्स पर फूटा गुस्सा

आसिम रियाज ने तो इस मामले पर ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दी. लेकिन, उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का गुस्सा मेकर्स के खिलाफ दिखा- उन्होंने लिखा- ‘वह वही करते हैं जो वो करना चाहते हैं… वोट करो या फिर निकल दो… और घुमाकर मानसिक स्वास्थ्य भी खराब कर दो. अच्छा खेला उमर @realumariaz.’

Bigg Boss 15, Bigg Boss, Umar Riaz, Umar Riaz evicted, Umar Riaz eviction, Umar Riaz Brother, Umar Riaz twitter, Salman Khan, Asim Riaz, Himanshi Khurana, बिग बॉस 15, बिग बॉस, उमर रियाज हुए घर सा बाहर, उमर रियाज, सलमान खान

हिमांशी खुराना ने ऐसे जाहिर किया गुस्सा.

वोट कम या मिला दंड

खबरें हैं कि उमर रियाज को वोट न मिलने के कारण घर से बेघर किया गया है. हालांकि, विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, उमर को 75 प्रतिशत वोट मिले थे. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर में होने वाले टिकट टू फिनाले टास्क में उमर रियाज ने बेकाबू होकर प्रतीक सहजपाल पर हाथ उठाया था, जिसके दंड स्वरूप उमर को घर बेघर होने का फैसला ये फैसला सुनाया गया है. बिग बॉस 15 का फिनाले करीब है और उमर रियाज ने टिकट टू फिनाले भी जीत लिया है, ऐसे में ये खबर फैंस की दिल तोड़ रही है.

Chandigarh Mayor Election: 14 वोटों के साथ BJP की सरबजीत कौर बनी चंडीगढ़ की नई मेयर, AAP का जोरदार हंगामा

Coronavirus Covid-19 Omicron: Corona के सितम के बीच सेहत से खिलवाड़, Mumbai FDA ने जब्त किए फर्जी हैंड सैनिटाइजर्स

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button