UP Election 2022: 23 जनवरी के बाद यूपी में बड़े वार के लिए BJP तैयार, Amit Shah करेंगे रैली

UP Election 2022: 23 जनवरी के बाद यूपी में बड़े वार के लिए BJP तैयार, Amit Shah करेंगे रैली

UP Election 2022: देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) 23 जनवरी के बाद उत्तर प्रदेश में रैली करेंगे, इस दौरान वे हर जिले में जाएंगे और पूरे उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे. पार्टी को फिर से उत्तर प्रदेश में सत्ता पर काबिज कराने के लिए अमित शाह फिर से मैदान में उतर रहे हैं. बीजेपी के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि बीजेपी की सीटें इस बार 300 पार होंगी.

बीजेपी नेता ने दावा किया है कि पहले और दूसरे चरण के माहौल से कहा जा सकता है कि बीजेपी फिर से 300 पार सीटें जीतने जा रही है. पहले और दूसरे चरण में बीजेपी अभी तक घोषित सीट्स में से 83 सीटें फिर से जीतेगी. आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश की जनता पिछले कई चुनावों से स्पष्ट बहुमत देती आ रही है. इस बार भी फिर से स्पष्ट बहुमत की उम्मीद नजर आ रही है.

बीजेपी नेता ने दावा किया कि पार्टी छोड़ कर जाने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. पार्टी छोड़ कर जाने वाले नेताओ की बिरादरी बीजेपी के भीतर लीडरशिप खड़ी होने से परेशान थे. बागी नेता जो मुद्दे उठा रहे हैं, वे झूठ बोल रहे हैं. न तो किसी पिछड़े का आरक्षण रोका गया और न ही आरक्षण से जुड़ा कोई मुद्दा पेंडिंग हैं.

ये भी पढ़ें- UP Election 2022: BJP के साथ नहीं बनी बात, उत्तर प्रदेश में अब JDU ने उठाया ये कदम

पार्टी नेता ने दावा किया कि टिकट उन्हें ही दिया गया है, जो पार्टी को जिताने की गारंटी देते हैं. बीजेपी सिटिंग एमपी को विधानसभा चुनाव नही लड़वाएगी. बीजेपी ने परिवार में टिकट देने को कहा है, जो पहले से विधायक है. एक परिवार से दो टिकट की संभावना न के बराबर हैं.

पार्टी के वरिष्ठ नेता के मुताबिक अपर्णा यादव बीजेपी जॉइन करेंगी, लेकिन सीट हम उनके कहने से नही देंगे. वहीं बीजेपी नेता ने ये भी कहा है कि बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी से कोई गठबंधन नही होगा. उन्होंने ये भी कहा कि अयोध्या हमारा बड़ा मुद्दा है, लेकिन उम्मीदवार का नाम पार्टी तय करेगी. पार्टी उत्तर प्रदेश के बाकी बचे टिकट अगले दो चरणो के भीतर घोषित कर देगी.

ये भी पढ़ें- 

Rahul Gandhi का BJP पर निशाना, Twitter पोल शेयर कर बोले- नफ़रत ही बेरोज़गारी के लिए भी ज़िम्मेदार

Allu Arjun की Pushpa में 3 मिनट के Oo Antava से Samantha ने लूट ली लाइमलाइट, इतने करोड़ में बनीं आइटम गर्ल

Source link

Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • INDIA NEWSCovid-19 in West Bengal: कोरोना प्रतिबंध 31 जनवरी तक बढ़ाए गए, सख्ती के साथ शादी के आयोजन की इजाजत
    Covid-19 in West Bengal: कोरोना प्रतिबंध 31 जनवरी तक बढ़ाए गए, सख्ती के साथ शादी के आयोजन की इजाजत
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker