Urfi Javed ने धर्म के नाम पर भड़काने वालों को दी नसीहत, बोलीं- ‘नफरत करते हैं तो मैं हिंदू, मुस्लिम और दलित हूं’

Urfi Javed ने धर्म के नाम पर भड़काने वालों को दी नसीहत, बोलीं- ‘नफरत करते हैं तो मैं हिंदू, मुस्लिम और दलित हूं’

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर धर्म और जाति के नाम पर भड़काने वालों के नाम एक मैसेज दिया है. इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों को भी आड़े हाथ लिया है, जो उन्हें ट्रोल करते हैं. उन्होंने लोगों को नसीहत दी है कि मन की शांति के लिए खुद को बदलना पड़ेगा.

Urfi Javed

Urfi Javed अक्सर अपने आउटफिट और फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों ने उनका बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है. वह ट्रोल को करारा जवाब देने से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बीच उन्होंने धर्म और जाति के नाम पर लोगों को भड़काने और हिंसा फैलाने वालों को एक मैसेज दिया है. उन्होंने लोगों को नसीहत दी है कि मन की शांति के लिए खुद को बदलना पड़ेगा. (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”अगर आप ह‍िंदू होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं एक हिंदू हूं. अगर आप मुसलमान होकर एक मुसलमान से नफरत करते हैं तो मैं एक मुसलमान हूं.” (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने आगे लिखा,”अगर आप लोगों को उनके जन्म के आधार पर नीची जाति के रूप में पहचानते हैं तो मैं एक दल‍ित हूं.” (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

उर्फी ने आगे लिखा,”मैं वो इंसान हूं जिससे आप नफरत करते हैं. मेरा अस्त‍ित्व रहेगा. मैं हमेशा रहूंगी. मन की शांति के लिए आपको खुद ही बदलना पड़ेगा.” (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

Urfi Javed ने आगे लिखा,”मैं जो हूं वही हूं और आगे भी वहीं रहूंगी जो होने वाली हूं. इसके साथ सुकून से रहें या फिर अपनी ही नफरत की आग में घुटते रहें. मैं यहीं रहूंगी.” (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

Urfi Javed(उर्फी जावेद) ने अपनी एक पोस्ट में बताया कि वह किस तरह के आदमी के साथ अपने आप को खुश देखती हैं. उनका कहना है कि वह कभी भी मुस्लिम शख्स से शादी नहीं करेंगी. क्योंकि वह चाहते हैं मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनके घर की महिलाएं एक खास तरह का व्यवहार करें. (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

Urfi Javed ने ये भी कहा था कि उन्हें ट्रोल करने वालों में सबसे ज्याद मुस्लिम यूजर्स होते हैं. उर्फी ने कहा था,”मैं एक मुस्लिम लड़की हूं. मुझे मिलने वाले ज्यादातर अभद्र कमेंट मुस्लिम लोगों के हैं. उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं.” (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

 

Urfi Javed

Urfi Javed(उर्फी जावेद) ने ये भी कहा था, “वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक खास तरीके से व्यवहार करें. वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती.” (फोटो साभारः Instagram @rurf7i)

Business Idea: नौकरी की है टेंशन तो सिर्फ ₹20 हजार में शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी ₹4 लाख तक की कमाई

IND vs SA: Virat Kohli ने टेस्ट क्रिकेट में 100वां कैच पूरा किया, द्रविड़ के ‘स्पेशल क्लब’ में एंट्री

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker