Urfi Javed ने इंस्‍टाग्राम वायरल गाने ‘कच्‍चा बादाम’ पर क‍िया Dance, बैकलेस टॉप के चलते उड़ा मजाक

Urfi Javed ने इंस्‍टाग्राम वायरल गाने ‘कच्‍चा बादाम’ पर क‍िया Dance, बैकलेस टॉप के चलते उड़ा मजाक

ब‍िग बॉस (Bigg Boss OTT) के पहले ओटीटी सीजन में कंटेस्‍टेंट बनकर आईं एक्‍ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस शो के बाद से ही सुर्खियों में रही हैं. ब‍िग बॉस ओटीटी से उर्फी महज 1 हफ्ते में ही आउट हो गईं थीं लेकिन शो के बाद से ही अपने स्‍टाइल और फैशन के लिए वह अक्‍सर खबरों में रही हैं. एक बार‍ उर्फी ने कुछ ऐसा क‍िया है कि लोग सोशल मीडिया पर उन्‍हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. उर्फी ने इन द‍िनों इंटरनेट पर वायरल हो रहे गाने ‘कच्‍चा बादाम’ (Kachcha Badam song) पर अपने ही अंदाज में डांस क‍िया है.

उर्फी इस गाने पर सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. ‘कच्‍चा बादाम’ टाइटल का ये गाना इन द‍िनों इंस्‍टाग्राम पर बहुत ही वायरल हो रहा है. इस गाने पर कई सेलीब्रटीज अपनी इंस्‍टाग्राम रील बना रहे हैं. लेकिन उर्फी ने इस रील में भी अपने बोल्‍ड फैशन का तड़का लगा द‍िया है. उर्फी इस रील में बैकलेस टॉप पहने डांस करती द‍िख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

जहां कई लोग उनके इस डांस को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्‍हें उनके ड्रेस के चलते ट्रोल भी कर रहे हैं. वैसे ये शायद पहली बार नहीं है जब उर्फी अपने कपड़ों को लेकर खबरों में हैं. उर्फी जावेद अपने अनोखे और अतरंगी फैशन के लिए हमेशा ही खबरों में रही हैं. वह इंस्‍टाग्राम पर भी कपड़ों में कैंची चलाकर उसे अलग फैशन में तबदील करने के ल‍िए जानी जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में उर्फी का रेस्‍तरां में रोते हुए एक वीडियो लीक हो गया था. उर्फी जावेद (Urfi Javed Crying Video) मोबाइल की स्क्रीन दिखाते हुए उनके साथ बैठे लड़के से गुस्से में बात में बात कर रही हैं. बात करते-करते वो काफी जोर से रो रही हैं. अपने आंसू पोंछ रही हैं. वह अपना माथा पकड़कर भी रोते हुए नजर आ रही हैं. उर्फी इस वीडियो में खूब भड़कते हुए भी नजर आ रही हैं. हालांकि इस बात का पता नहीं चला है कि वह क्यों रो रही हैं.

Kareena Kapoor ने किया खुलासा, बोलीं- ‘Akshay Kumar ने मेरे खिलाफ Saif Ali Khan को भड़काया था’

Budget 2022: कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर से बचने के लिए बजट में खास प्रावधान, निर्मला सीतारमण सुझाया नया फॉर्मूला

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker