Vasooli Ke Aaropo Se Ghire Anil Deshmukh Ki Ho Sakati Chhutti, Naye Home Minister Ki Race me In Do Netao Ka Naam

0
Vasooli Ke Aaropo Se Ghire Anil Deshmukh Ki Ho Sakati Chhutti

Vasooli Ke Aaropo Se Ghire Anil Deshmukh Ki Ho Sakati Chhutti, Naye Home Minister Ki Race me In Do Netao Ka Naam

Anil Deshmukh may be discharged due to allegations of recovery, these two leaders named in the race for new Home Minister

मुंबई: मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी से शुरू हुए सियासी तूफान का असर अनिल देशमुख की गृह मंत्री के पद से छुट्टी के तौर पर नज़र आ सकता है. सूत्रों की मानें तो जयंत पाटिल या अजित पवार को महाराष्ट्र का नया गृह मंत्री बनाया जा सकता है. बता दें कि जयंत पाटिल, शरद पवार और सुप्रिया सुले कैम्प के मानें जाते हैं.

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्वर परमबीर सिंह ने शनिवार को अपने खत में आरोप लगाया कि अनिल देशमुख पुलिस अधिकारियों को अपने आवास पर बुलाया करते हैं और उन्हें बार, रेस्तरां और दूसरे जगहों से वसूली का टारगेट देते हैं. वहीं इस पूरे मामले पर एनसीपी नेता अनिल देशमुख ने कहा कि परमबीर सिंह सचिन वाजे मामले में खुद को बचाने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं.

जयंत पाटिल सातवीं बार विधायक बने हैं. वो इस्लामपुर सीट से चुनाव जीतकर आए हैं और महा विकास अघाड़ी सरकार में मंत्री हैं. उनके पास जल संसाधन विभाग और सीएडी है. जयंत पाटिल महाराष्ट्र के बड़े नेताओं में शुमार किए जाते हैं. एक और नाम जो गृह मंत्रालय की रेस में बताया जा रहा है वो है शरद पवार के भतीजे अजित पवार का. अजित पवार फिलहाल महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम हैं.

आपको बता दें कि रविवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी से उठे विवाद के बाद कहा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन कल तक फैसला कर लिया जाएगा. पूर्व कमिश्नर पर भी सवाल उठाते हुए पवार ने पूछा कि आखिर पद से हटाए जाने के बाद ऐसा क्यों किया? उन्होंने कहा कि चिट्ठी में आरोप हैं, लेकिन सबूत नहीं.

गौरतलब है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटक वाले स्कॉर्पियो पाए जाने से जुड़े मामले में पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद इस हफ्ते की शुरूआत में सीनियर आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह का तबादला कर होमगार्ड में भेज दिया गया था.

Source link
Source link

Priyanka Gandhi ने साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी एक महिला के ट्वीट से दुखी हैं लेकिन असम की बाढ़ से नहीं

BREAKING: Pakistan Prime Minister Imran Khan Covid-19 positive; The Chinese vaccine was taken two days ago

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here