Vice President M Venkaiah Naidu Corona Positive | उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट

Vice President M Venkaiah Naidu Corona Positive | उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट

Vice President M Venkaiah Naidu Corona Positive: देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को एक हफ्ते के लिए आइसोलेट करने का फैसला किया है. उप राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके संक्रमण की जानकारी साझा की गई है.

उप राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से शाम करीब पौने पांच बजे दो ट्वीट किए गए. लिखा गया, “उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडू आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए. वे आजकल हैदराबाद में हैं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया है.”

अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, “उपराष्ट्रपति ने आग्रह किया है कि विगत दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वे भी स्वयं को अलग रखें और अपनी जांच करवाएं.”

गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होना मुश्किल

26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह होना है, लेकिन उससे ऐन पहले उपराष्ट्रपति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में अब माना जा रहा है कि वो इस साल समारोह में शामिल नहीं सकेंगे. दरअसल उपराष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात को साफ साफ लिखा गया है कि वेंकैया नायडू ने खुद को एक हफ्ते के लिए आइसोलेट करने का फैसला किया है.

देश में क्या है कोरोना की स्थिति

देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 के 3 लाख 33 हज़ार 533 नए मामले सामने आने के साथ अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 3 करोड़ 92 लाख 37 हज़ार 264 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह आंकड़े जारी किए. सुबह आठ बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक, देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 21 लाख 87 हज़ार 205 हो गई है, जबकि पिछले 24 घंटे के दौरान 525 संक्रमितों की मौत होने से भारत में महामारी से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 4 लाख 89 हज़ार 409 तक पहुंच गई है.

मंत्रालय के मुताबिक, इस समय देश में मिले संक्रमण के कुल मामलों में से 5.57 प्रतिशत मरीज उपचाराधीन हैं जबकि मरीजों के ठीक होने की दर 93.18 प्रतिशत है.

India’s Got Talent: 5 साल की बच्ची ने मां के साथ गाया ‘घर मोरे परदेसिया’, शिल्पा शेट्टी हो गईं हैरान

UP Lekhpal Recruitment 2022: लेखपाल भर्ती परीक्षा का कर रहें हैं इंतजार तो यहां करें चेक, ऐसे आसानी से करें आवेदन

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker