VIDEO: युवराज ने सचिन को दी बधाई, वर्ल्ड कप जीतने की कहानी

 

VIDEO: Yuvraj ने Sachin को दी बधाई, वर्ल्ड कप जीतने की कहानी

भारत को क्रिकेट विश्व कप 2011 जीते हुए 10 साल हो चुके हैं। युवराज सिंह ने इस मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है।

चंडीगढ़, 2 अप्रैल: भारत ने 2011 विश्व कप जीता (क्रिकेट विश्व कप 2011) जीत के 10 साल हो चुके हैं। इस मौके पर चैंपियन टीम के खिलाड़ी अपनी यादें साझा कर रहे हैं। भारत की जीत में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इसका योगदान अमूल्य था। लगातार पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवराज को मैन ऑफ द सीरीज के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

युवराज ने विश्व कप जीतने के 10 साल पूरे होने के अवसर पर एक विशेष वीडियो साझा किया (वीडियो) कर दिया है। इस वीडियो में, वह पूरी प्रतियोगिता की अपनी यादों को याद करता है। युवराज ने उन सभी खिलाड़ियों का उल्लेख किया है जिन्होंने चैंपियनशिप में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। युवराज को सचिन तेंदुलकर का फॉर्म, फाइनल में गंभीर का 97 और धोनी का 91 रन याद है। उन्होंने कहा कि जहीर खान का फॉर्म निर्णायक था। साथ ही, मैंने भी प्रतियोगिता में अच्छा योगदान दिया, युवराज ने कहा।

‘विश्व कप खिताब हमारे लिए एक अविस्मरणीय स्मृति है। यह मेरे क्रिकेट करियर की सर्वोच्च घटना थी। हमने अपने दम पर विश्व कप जीता। भारत यह उपलब्धि हासिल करने वाला पहला देश था।

2 अप्रैल, 2011 – एक दिन जब इतिहास बनाया गया था! हम भारत के लिए और गुरु के लिए WC जीतना चाहते थे @sachin_rt जिन्होंने दशकों तक देश की उम्मीदों को पूरा किया!

भारत का प्रतिनिधित्व करने और हमारे देश को गौरव दिलाने में सक्षम होने के लिए प्रेरित 🙏🏻 able #AlwaysBleedBlue # WC2011 @ICC @BCCI pic.twitter.com/kCR7pTL6Bx

– युवराज सिंह (@ YUVSTRONG12) 2 अप्रैल, 2021

सचिन को शुभकामनाएं

युवराज सिंह ने अपने सहयोगियों की कामना की, जो वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने प्रार्थना की कि सचिन सहित सभी खिलाड़ी, जो वर्तमान में कोरोना से पीड़ित हैं, जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

सचिन तेंदुलकर कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित थे। उन्हें अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेंदुलकर ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

‘आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मुझे चिकित्सकीय सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं जल्द ही ठीक होने और घर लौटने की उम्मीद करता हूं। ख्याल रखें और सुरक्षित रहें। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “सभी भारतीयों और मेरे साथियों को विश्व कप की शुभकामनाएं।”

Source link

Source link

Gautam Gambhir ने कहा, “हमने सिर्फ एक छक्का लगाकर विश्व कप नहीं जीता।”

Master Blaster Sachin के बारे में बड़ी खबर, सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here