‘बाहुबली’ के नेटफ्लिक्स प्रीक्वल प्रोजेक्ट में वामीका गब्बी ने मृणाल ठाकुर की जगह ली

0
Wamiqa Gabbi Replaces Mrunal Thakur In Netflix's Prequel Project Of 'Baahubali'
Source: Wamiqa Gabbi/ Mrunal Thakur's Instagram

‘बाहुबली’ के नेटफ्लिक्स प्रीक्वल प्रोजेक्ट में वामीका गब्बी ने मृणाल ठाकुर की जगह ली

बाहुबली के प्रीक्वल के नेटफ्लिक्स रूपांतरण में अभिनेता वामीका गब्बी ने मृणाल ठाकुर की जगह ली। इसके बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए आगे पढ़ें।

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी दृश्य फिल्मों में से एक, बाहुबली अब नेटफ्लिक्स पर प्रीक्वल श्रृंखला प्राप्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। प्रीक्वल चरित्र शिवगामी के जीवन के चारों ओर घूमेगा, जो फिल्म में राम्या कृष्णन द्वारा निभाया गया था। मृणाल ठाकुर को युवा शिवगामी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था, लेकिन अब कई रिपोर्टों से पता चलता है कि वामीका गब्बी अब शिवगामी की भूमिका निभाएगी।

Wamiqa Gabbi ने नेटफ्लिक्स की बाहुबली परियोजना में Mrunal Thakur की जगह ली

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंजाबी अभिनेता वामीका गब्बी, जो जब वी मेट , मौसम और लव आज कल जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं , अब बाहुबली के नेटफ्लिक्स सीक्वल रूपांतरण में शिवगामी की भूमिका निभाएंगी। पहले, यह भूमिका मृणाल ठाकुर ने निभाई थी। एक स्रोत से यह भी पता चला कि प्रीक्वल अनुकूलन का सत्तर प्रतिशत पूरा हो गया था,

लेकिन फिल्म निर्माताओं द्वारा अचानक बिखरी हुई थी क्योंकि उन्हें पसंद नहीं था कि फिल्म कैसे आकार ले रही थी। सूत्र ने आगे कहा कि उन्होंने फिल्म को स्क्रैप करने का फैसला किया क्योंकि वे मताधिकार की गुणवत्ता से समझौता नहीं करना चाहते थे। हालाँकि, उन्होंने अब एक नए कलाकारों के साथ फिर से प्रोजेक्ट शुरू कर दिया है और मृनाल ठाकुर की जगह वामीका गब्बी को ले लिया है क्योंकि मृणाल का एक व्यस्त कार्यक्रम है।

वामीका गब्बी के बारे में अधिक

वामीका गब्बी ने कई भाषाओं में फिल्में की हैं। वह पंजाबी, हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने 2007 में जब वी मेट में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई और फिर वह कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने लोकप्रिय पंजाबी फिल्म तू मेरा 22 में तेरा 22 में निक्की की भूमिका निभाई । इसके बाद उन्होंने कई लोकप्रिय पंजाबी फिल्मों जैसे इश्क ब्रांडी, इश्क हजीर है, और निक्का जेलदार 2 में अभिनय किया । उन्होंने अपनी तेलुगु फिल्म भाले मंची रोजू से की। 2015 में।

2016 में, उन्होंने तमिल फिल्म मलाई नेरथु मयक्कम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने वर्ष 2019 में मलयालम फिल्म नाइन में ईवा की भूमिका भी निभाई थी। वह आखिरी बार एक पंजाबी फिल्म गलवक्दी में देखी गई थीं। उन्होंने 2020 में मौसमा नामक एक संगीत वीडियो में भी अभिनय किया ।

Source: Wamiqa Gabbi/ Mrunal Thakur’s Instagram

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here