क्या नंदीग्राम के अलावा एक और सीट से ममता बनर्जी लड़ेंगी चुनाव? पीएम मोदी के सवाल पर TMC ने दिया ये जवाब

क्या नंदीग्राम के अलावा एक और सीट से ममता बनर्जी लड़ेंगी चुनाव? पीएम मोदी के सवाल पर TMC ने दिया ये जवाब

Will Mamata Banerjee contest from another seat other than Nandigram? TMC gave this answer on the question of PM Modi

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी दूसरे सीट से भी चुनाव लड़ सकती हैं. टीएमसी के सूत्रों ने कहा, ”ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं और कोई अन्य सीटों से चुनाव नहीं लड़ेंगी.”

इससे पहले पीएम मोदी ने हावड़ा की रैली में कहा कि क्या सच है कि ‘दीदी’ एक और सीट से नामांकन दाखिल करेंगी? पीएम ने कहा, ”अभी कुछ देर पहले नंदीग्राम में जो हुआ हम सभी ने देखा. यह दिखाता है कि ममता बनर्जी हार मान चुकी हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ”दीदी अभी भी आखिरी चरण के लिए नामांकन का समय बाकी है. जरा बताइए कि अफवाह में कितनी सच्चाई है कि आप अचानक किसी और एक सीट पर नामांकन दाखिल करने जा रही हैं. ये सच है क्या? दीदी पहली बार वहां (नंदीग्राम) गईं, आपको जनता ने दिखा दिया. अब कहीं और जाओगी, बंगाल के लोग तैयार बैठे हैं. ”

बता दें कि आज जिन 30 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है, इनमें नंदीग्राम की भी एक सीट है. नंदीग्राम में ममता बनर्जी का मुकाबला उन्हीं के पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी से है. ममता बनर्जी नंदीग्राम में ही डटी हुई हैं.

इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी के संबंध में ममता बनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट के बोइला मतदान केंद्र से राज्यपाल धनखड़ को फोन किया और आरोप लगाया कि बीजेपी के कार्यकर्ता उनकी पार्टी के समर्थकों को मतदान करने नहीं दे रहे हैं.

ममता ने किया नंदीग्राम में बड़ी जीत का दावा, बोलीं- TMC को मिल रहे 90% वोट लेकिन लोकतंत्र की चिंता

Source link

  • TAGS
  • Mamata Banerjee Breaking News
  • Mamata Banerjee in Nandigram
  • Mamata Banerjee News
  • TMC
  • West Bengal
  • West Bengal Election 2021
Previous articleToyota March 2021 Sales Cross 15k – Urban Cruiser, Innova, Fortuner
Next articleUPRVUNL Admit Card 2021: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम ने विभिन्न पदों के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड किए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here