Yamaha FZS-Fi and Yamaha FZS DLX launched in India: यामाहा ने दमदार फीचर्स साथ लॉन्च की अपडेट FZS-Fi बाइक; जानिए क्या है कीमत?

Yamaha FZS-Fi and Yamaha FZS DLX launched in India: यामाहा ने दमदार फीचर्स साथ लॉन्च की अपडेट FZS-Fi बाइक; जानिए क्या है कीमत?

Yamaha FZS-Fi and Yamaha FZS DLX launched in India: Yamaha ने अपडेट्स के साथ FZS-Fi 2022 बाइक को लॉन्च कर दिया है. अपडेट FZS-Fi बाइक में स्टैंडर्ड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी. कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1,15,900 रुपये तय की है. कंपनी इसके Dlx वैरिएंट की कीमत 1,18,900 रुपये रखी है.

2022 FZS-Fi को स्टैंडर्ड तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी. यह ब्लूटूथ से लैस 2021 मॉडल की तुलना में 1,000 रुपये अधिक महंगा है. इस बाइक में आपको सिर्फ नया एलईडी टेल-लैंप दिखने को मिलेगा. अभी यह बाइक केवल दो रंग मैट ब्लू और मैट रेड विकल्पों में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को Rs 4500 देगी सरकार, बस करना होगा ये काम

Dlx में मिलेंगे तीन कलर ऑप्शन

वहीं, FZS-Fi Dlx की बात की जाए तो इसमें नया एलईडी टेल-लैंप भी मिलता है. यह एलईडी टर्न सिग्नल के साथ आता है. यामाहा का कहना है कि डीलरों द्वारा बिना किसी अतिरिक्त लागत के इसे एक्सेसरी के रूप में लगाया जाएगा. Dlx वैरिएंट में न्यू ग्राफिक्स स्कीम देखने को मिलेगी. साथ ही इसके टायरों को यूनिक कलर में कलफुर बनाया गया है. वहीं Dlx तीन कलर ऑप्शन में मिलेंगे, साथ ही इसके सीट को भी कॉन्ट्रास्टिंग शेड दिया गया है.

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman: क्या आपके खाते में नहीं आई 10वीं किस्त? फटाफट चेक करें अपनी डिटेल

इंजन में नहीं मिलेगा बदलाव

बाइक के इंजन में कोई मैकेनिकल चैंजेस नहीं किए गए हैं. इस बाइक में हमें सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड 149cc इंजन मिलता है, जो 7,250rpm पर 12.4hp और 5500rpm पर 13.3Nm पॉवर जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें- Mathura: श्रीकृष्ण जन्मस्थान का मुद्दा गर्माया: वृंदावन में साधु-संतों ने की बैठक; एक घंटे तक बंद कमरे में हुई चर्चा

युवाओं को पसंद आती है यामाहा बाइक

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज चेयरमैन ईशिन चिहाना ने बताया कि हम द कॉल ऑफ द ब्लू इनीशिएटिव के तहत अपने ग्राहकों तक ग्राहकों को उत्पाद श्रृंखला को पहुंचाना जारी रखेंगे. FZ 150 cc रेंज की तीसरी पीढ़ी को बड़ी सफलता मिली है, क्योंकि यह भारतीय युवाओं के लिए स्टाइल और प्रदर्शन का सही साबित होता है. FZS-FI Dlx वैरिएंट का लॉन्च FZ मॉडल रेंज की प्रीमियम अपील को और बढ़ाएगा, क्योंकि ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप FZS-FI Dlx और FZS-FI को और अधिक आधुनिक बनाता है.

BOI Security Officer Vacancy 2021: बिना परीक्षा बैंक में पाएं नौकरी, ग्रेजुएशन पास जल्द करें आवेदन, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

Spider Man: No Way Home ने तोड़ा इंडियन बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड! फिल्म ने अबतक की इतने करोड़ की कमाई

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button