इंतजार खत्म! 26 साल बाद हुई Yezdi Bikes की वापसी, तीन नए मॉडल लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इंतजार खत्म! 26 साल बाद हुई Yezdi Bikes की वापसी, तीन नए मॉडल लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Yezdi Bikes Launch Today: कभी भारत की सड़कों पर धूम मचाने वाली बाइक येज्दी बाइक वापस लौट आई है. Mahindra Group की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स (Classic Legends) ने येज्दी बाइक लॉन्च की हैं. कंपनी ने बाइक के तीन नए मॉडल बाजार में उतारे हैं. येज्दी के जो तीन मॉडल लॉन्च हुए हैं उनमें Yezdi Roadster, Scrambler और Adventure शामिल हैं.

Yezdi मोटरसाइकिलों की यह नई रेंज क्लासिक लीजेंड्स के डीलरशिप नेटवर्क पर उपलब्ध होगी. आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर येज्दी की इन बाइक को केवल 5,000 रुपये पर ऑनलाइन बुक करा सकते है.

ये होगी कीमत

Yezdi Roadster की कीमत 1,98,142 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. Scrambler रेंज की कीमत 2,04,900 रुपए और Yezdi Adventure की कीमत 2,09,900 रुपये से (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है.

Yezdi Bike Price

येज्दी रोडस्टार (Yezdi Roadster)

Yezdi की क्रूजर बाइक Roadster नियो-रेट्रो डिज़ाइन स्टाइल के साथ शानदार दिखती है. इस बाइक को तीन खूबसूरत रंगों में उतारा गया है. Yezdi ने रोडस्टार में 334cc इंजन का इस्तेमाल किया है. यह इंजन Jawa बाइक में इस्तेमाल होता है.

Yezdi Roadster

रोडस्टर पर सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड यूनिट 29.7 PS का आउटपुट और 29 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Yezdi Adventure

येज्दी एडवेन्चर (Yezdi Adventure)

Yezdi Adventure बाइक में एलईडी हेडलाइट यूनिट, एलसीडी डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है. बाइक में 334cc सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन है, जो छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है, यह टॉप 30.2 PS की पावर और 29.9 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. Yezdi Adventure में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी है. इस बाइक को ब्लूटूथ के जरिए ब्रांड के ऐप के साथ भी जोड़ा जा सकता है. ऐप इनकमिंग कॉल और मैसेज, मिस्ड कॉल, सिग्नल और बैटरी जैसे अलर्ट और जानकारी भी देता है.

भगवान राम को काल्पनिक बताने वाला बना Congress प्रत्याशी: Ghazipur में Lotan Ram Nishad को कांग्रेस ने सदर सीट से दिया टिकट, कहा था- राम के प्रति मेरी नहीं कोई आस्था

IND vs SA: Rishabh Pant का कमाल शतक, भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दिया 212 रन का लक्ष्य

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker