‘Badhaai Do’ का नया गाना ‘Atak Gaya’ रिलीज, इंटरनेट पर फिर गूंजी Arijit Singh की आवाज

‘Badhaai Do’ का नया गाना ‘Atak Gaya’ रिलीज, इंटरनेट पर फिर गूंजी Arijit Singh की आवाज

‘Badhaai Do’ New Song Release: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज एक बार से इंटरनेट पर छा चुकी है. जी हां, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बधाई दो (Badhaai Do)’ का नया गाना ‘अटक गया (Atak Gaya)’ रिलीज हुआ है, जिसे Arijit Singh(अरिजीत सिंह) ने गाया है.

अरिजीत सिंह की आवाज में गाया हुआ ये गाना काफी इमोशनल है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, थोड़ी देर पहले यूट्यूब रिलीज किए इस गाने के वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग वीडियो के कमेंट बॉक्स पर कमेंट करते हुए गाने की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस गाने में राजकुमार और भूमि की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. तो आइए, आप भी देखिए इस गाने का वीडियो-

खबरों की मानें तो फिल्म में जहां राजकुमार एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले का रोल निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर की भूमिका में दिखेंगी. ‘बधाई दो’ की स्टोरी और कैरेक्टर्स साल 2018 की फिल्म ‘बधाई हो’ से अलग है, जिसमें आयुष्मान खुराना, गजराज राव, नीना गुप्ता और सान्या मल्होत्रा ​​ने लीड रोल निभाया था.

11 फरवरी को रिलीज होने वाली है फिल्म

आयुष्मान की फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से समान रूप से सराहा था. बता दें कि राजकुमार और भूमि के अलावा फिल्म ‘बधाई दो’ में शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे और अन्य कलाकार होंगे. फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है. ‘बधाई दो’ 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Air India की फ्लाइट्स में गूंजा रतन टाटा का स्पेशल मैसेज, ऑडियो क्लिप में कही ये बात

Shamita Shetty की Birthday Party में तेजस्‍वी-करण कुंद्रा को छोड़ पहुंचे ये Celebs

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker