Haryanvi Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘पीलिये में पिस्तौल’ रिलीज, देखें जबरदस्त VIDEO YouTube पर

Haryanvi Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘पीलिये में पिस्तौल’ रिलीज, देखें जबरदस्त VIDEO YouTube पर

Sapna Choudhary Song ‘Piliye Me Pistol’ Out: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक नया Haryanvi Song ‘पीलिये में पिस्तौल’ (Piliye Me Pistol) रिलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. चंद घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को YouTube पर लगभग 6 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो पर लोगों के कमेंट से पता चलता है कि सपना का ये गाना इंटरनेट यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है.

इस गाने में Sapna Choudhary का अंदाज देखते ही बन रहा है. गाने में वह एक वकील की भूमिका में हैं और बिरू कटारिया दबंग के किरदार में हैं. बिरू कटारिया को अन्याय नहीं पसंद, इसलिए वह सबसे भिड़ जाते हैं और उन्हें थाने की हवा खानी पड़ती है, और Sapna Choudhary चूंकि एक वकील हैं, तो वह उन्हें थाने से बाहर लाती हैं. सपना पूरे गाने में बिरू को समझाते रहती हैं कि वह दंबगई न करें. खैर, गाने में सपना और बिरू की जोड़ी काफी जमकर रही है और लोग उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. तो आइए, देखिए सपना के नए गाने का वीडियो-

बता दें, ‘पीलिये में पिस्तौल’ (Song ‘Piliye Me Pistol’ Out) गाने को राज मावर और मनीष शर्मा ने गाया है और गाने के संगीत को भी खुद राज मावर ने तैयार किया है. गाने में Sapna Choudhary(सपना चौधरी) के अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है. वैसे उनका यह कोई पहला वीडियो नहीं है जो इस तरह फैंस के बीच लोकप्रिय हो रहा है. देसी क्वीन के हर गाने को फैंस पसंद करते हैं. तभी तो जैसे ही सपना का कोई गाना रिलीज होता है, देखते ही देखते ट्रेंड करने लगता है.

बता दें, Sapna Choudhary ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वो हरियाणा के आस-पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगीं. धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. सपना ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म कुछ खास कमाल कर नही पाई, मगर सपना म्यूजिक वीडियोज और स्टेज पर लगातार धमाका कर रही हैं.

Saharanpur: हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सीएमओ कार्यालय में नारेबाजी की: बोले, 27 लोगों की आंखों की रोशनी जाने के बाद नहीं जागा स्वास्थ्य विभाग

Source link
Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • ENTERTAINMENTMouni Roy की अदाओं पर फिदा हुए फैंस, इंटरनेट पर हंगामा मचा रही BEACH वाली तस्वीरें
    Mouni Roy की अदाओं पर फिदा हुए फैंस, इंटरनेट पर हंगामा मचा रही BEACH वाली तस्वीरें
Back to top button