17-year-old bowler took the wicket of Babar Azam

 

17 वर्षीय गेंदबाज ने हार्दिक पांड्या द्वारा दिया गया विशेष उपहार बाबर आजम का विकेट लिया

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। बाएं हाथ के चाइनामैन अकरम फैजल ने बाबर का विकेट लिया है और वह इस समय सुर्खियों में है।

मुंबई, 1 अप्रैल: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने बहुत कम समय में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपने लिए एक नाम बनाया है, लेकिन पाकिस्तान के कप्तान को केवल 17 वर्षीय गेंदबाज ने आउट किया है। बाएं हाथ के चाइनामैन अकरम फैजल ने बाबर का विकेट लिया है और वह इस समय सुर्खियों में है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम ने फैसल को एक प्रशिक्षण शिविर में आमंत्रित किया था। इस शिविर में पाकिस्तान के बल्लेबाजों के सामने फैजल ने गेंदबाजी की थी। फैजल ने पाकिस्तान के लिए अंडर -16 क्रिकेट भी खेला है। वह 2018-19 सत्र में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी थे।

अंडर -16 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद फैजल को पाकिस्तान की अंडर -19 टीम में भी मौका मिला। 2020-21 के नेशनल अंडर -19 एकदिवसीय कप में, फैजल ने 10 मैचों में 27 विकेट लिए, लेकिन उनका सबसे बड़ा विकेट बाबा आजम का था।

फैजल अकरम ने अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेने की इच्छा जताई है। फैजल ने कहा, मेरा सपना विराट को आउट करना है। फैसल ने कहा, “मैंने हार्दिक पांड्या से भी इंस्टाग्राम पर बात की और उन्होंने मुझे उपहार के रूप में बैट दिया।”

Source link

Source link

VIDEO: Yuvraj ने Sachin को दी बधाई, वर्ल्ड कप जीतने की कहानी

Gautam Gambhir ने कहा, “हमने सिर्फ एक छक्का लगाकर विश्व कप नहीं जीता।”

Master Blaster Sachin के बारे में बड़ी खबर, सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here