शनाया कपूर

शनाया कपूर ने नया बेली डांसिंग वीडियो शेयर किया है

संजय कपूर की बेटी शनाया पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। वह स्टार किड जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, अपने सोशल मीडिया को सक्रिय रूप से update रहती हैं और पहले से ही बड़े पैमाने पर प्रशंसक बन गये है। अपने डांस मूव्स की के जरिये शनाया ने इस बार इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है।

अपने नए dance video के बारे में बात करते हुए, शनाया को डांस फ्लोर पर ले जाया जा सकता है और इस dance video को routine में शामिल किया जा सकता है, उनकी प्रशिक्षक हैं संजना मुटरेजा। शनाया फ्लोर वर्क पर काफी कोशिश करती हैं और अलग-अलग बेली डांसिंग तकनीक इनायत करती हैं।। उन्होंने शकीरा और बेयोंसे के ट्रैक ब्यूटीफुल स्टेप को जोड़ा, क्लिप को पोस्ट किया।

क्लिप साझा किए जाने के तुरंत बाद, कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी। शनाया की माँ, डिजाइनर महीप ने एक दिल की इमोजी के साथ । संजना मुर्तजा, अनीता कपूर की पत्नी सुनीता और शनाया की BFF अनन्या पांडे की मां भावना ने post पर काफी प्यार दिया।

यहाँ कुछ और वीडियो हैं जो साबित करते हैं कि शनाया एक बेहतरीन डांसर हैं:

शनाया ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को public किया है, और अपने आखिरी पोस्ट में उन्होंने किसी के सच्चे आत्म को गले लगाने की बात कही। उसी के लिए, उसने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर फ़िल्टर बनाम रियलिटी चुनौती ली।

मार्च में, शनाया ने घोषणा की कि वह जल्द ही फिल्म निर्माता-निर्माता करण जौहर के स्वामित्व वाली धर्मा मूवीज से बॉलीवुड में शुरुआत करेंगी।

शनाया ने पिछले साल नेटफ्लिक्स फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया, जिसमें उनके चचेरे भाई, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। शनाया ने रियलिटी टेलीविज़न सीरीज़, द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स में नेटफ्लिक्स पर कुछ कैमियो प्रदर्शन किए।

Source link

Source link

RRR Movie से अजय देवगन का पावरफुल अवतार जन्मदिन पर मिला

कंगना रनौत का कहना है कि बॉलीवुड ने उनके खिलाफ ‘गैंगड अप’, कभी अपना समर्थन नहीं दिखाया

Shanaya Kapoor to make her Bollywood debut with Karan Johar’s Dharma Productions

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here