Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan ने Virat-Anushka की जोड़ी पर बना दिया Joke, बोले- रंग अभी तक उतरा नहीं और…

बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने विचार और रूटीन लाइफ से जुड़े अपने अनुभवों को फैंस के साथ शेयर करते हैं. बिग बी ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके भारतीय क्रिकेटर पति विराट को पर एक चुटकला शेयर किया है.

Amitabh Bachchan ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने कलरफुल स्वेटशर्ट पहने हुए हैं. उनका बैकग्राउंड बिल्कुल काला है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”रंग अभी तक उतरा नहींः और त्यौहार के चुटकुले बंद नहीं हुए. अनुष्का और विराट का सम्मान करते हुए.”

Amitabh Bachchan ने आगे लिखा,”इंगलिशः अनुष्का हैज ए ह्यूज अपार्टमेंट! हिंदीः अनुष्का के पास विराट खोली है. कर्टसी मेरे ब्लॉक के ईएफ से.” बिग बी के इस चुटकले पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. स्माइली वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का पोस्ट-

 

इस पैरेंट्स बनें अनुष्का और विराट

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट ने इस साल की शुरुआत में बेबी गर्ल वमिका का स्वागत किया था. अनुष्का 11 जनवरी 2021 को वमिका को जन्म दिया था. विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी. अनुष्का डिलीवरी के दो महीने बाद ही सेट पर वापसी कर ली है. हाल ही में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी.

शूटिंग पर लौटीं अनुष्का

इन तस्वीरों में वह वैनिटी वैन से निकलते हुए दिखाई दी थीं. वह एक विज्ञापन के लिए शूट कर रही थी. अनुष्का को शूटिंग पर देखने वाले एक शख्स ने कहा,”अनुष्का शर्मा का शेप बेहतर हो गया है. वह एक मां बन गई हैं और वह सुनिश्चित है कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में बेहतर तरीके से संतुलन बनाए रख सकती हैं. इस दौरान वह काफी सुंदर और खुश दिखाई दे रही थी.”

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut ने शेयर किया Karan Johar का डांस करते हुए वीडियो, दिया ये मजेदार ट्विस्ट

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here