छत्तीसगढ़: घर में आई नई साइकिल की महिला ने पूजा, IPS अफसर बोले- ‘ये है भारतीय संस्कृति की खूबसूरती’

छत्तीसगढ़: घर में आई नई साइकिल की महिला ने पूजा, IPS अफसर बोले- ‘ये है भारतीय संस्कृति की खूबसूरती’

छत्तीसगढ़: वक्त के साथ-साथ भले ही भारत कितनी आगे बढ़ जाए इस देश की खास बात ये हैं कि आज भी भारतीय संस्कृति बराबर जिंदा है. देश से लगातार भारतीय संस्कृति से जुड़ी कई तस्वीरें देखने को मिलती है. ऐसी ही एक तस्वीर अब छत्तिसगढ़ से देखने को मिली है. यहां, एक महिला घर में आयी नयी साइकिल की पूजा करते दिखाई दे रही है.

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल, महिला के साइकिल की पूजा करने वाली तस्वीर को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया. इस तस्वीर को लोगों के साथ शेयर करते हुए उन्होंने कहा, भारतीय संस्कृति की खूबसूरती को दिखाती है ये तस्वीर. नई लग्जरी कार हो या नई साइकिल हो या कोई भी नई वस्तु हो. हम घर में उसका स्वागत पूरे सम्मान के साथ करते हैं. मानो ईश्वर के आर्शीवाद से परिवार में नया सदस्य आया हो. आपको बता दें, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

 

11 हजार से अधिक लोगों ने तस्वीर को किया लाइक

इस तस्वीर में एक महिला अगरबत्ती जलाकर साइकिल के सामने खड़े होकर उसकी पूजा करते दिख रही है. आपको बता दें, आईपीएस अफसर की शेयर की गई इस तस्वीर पर 11 हजार से अधिकों ने पसंद किया है. तमाम लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट कर भारतीय संस्कृति के जिंदा होने की बात की है. साथ ही लोगों ने ये भी कहा कि वक्त कितना भी आगे क्यों ना बढ़ जाए भारतीय संस्कृति थी और हमेशा रहेगी. लोगों ने कहा कि ये तस्वीर भावुक कर देने वाली है. साथ ही लोगों ने ये भी कहा कि इस संस्कृति के चलते भारत अन्य देशों में बेहद अलग है.

Source link

Source link

Delhi Border Sealed: Rakesh Tikait पर हमले के बाद किसानों का प्रदर्शन तेज, दिल्ली के कुछ बॉर्डर सील, नोएडा सीमा पर जाम

Amit Shah का दावा- बंगाल की चुनावी जंग हारी ममता, पहले दो चरणों में बीजेपी ने जीती 50 सीटें

Rakesh Tikait Attacked: राकेश टिकैत की कार पर हमला, BJP पर लगाया आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here