Arbaz Khan की गर्लफ्रैंड Giorgia Andriani ने पूछा इस गाने का मतलब, देखें मजेदार वीडियो

Arbaz Khan की गर्लफ्रैंड Giorgia Andriani ने पूछा इस गाने का मतलब, देखें मजेदार वीडियो

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं. अपने फैन्स से वो ज्यादा दूरी सह नहीं पाती है क्योंकि उनको फैन्स से जुड़े रहना काफी अच्छा लगता है. वो सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो को अक्सर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से उनसे जुड़ा एक वीडियो देखने को मिल रहा है जो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में जॉर्जिया स्विमिंग पूल में भिगते हुए फैन्स से गाने का मतलब पूछती हुई नज़र आ रही हैं.

watch video

जॉर्जिया इस वीडियो में पूल में स्विम करती हुई नज़र आ रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है जिसका मतलब बताने के लिए फैन्स को कह रही हैं. यह गाना है ‘सपोरे दी सेल (Sapore di sale)’ जो 1963 में सबसे बड़ी हिट सॉन्ग रही थी. इस गाने को इटैलियन सिंगर गिनो पाओली ने रिकॉर्ड किया था. ‘सपोरे दी सेल (Sapore di sale)’ का अर्थ होता है, नमक का स्वाद.

जॉर्जिया एंड्रियानी की बात करें तो इन दिनों वो इटली में अपने पूरे परिवार के साथ समय बिता रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस फिल्म ‘वेलकम टू बजरंजपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करती दिखाई देंगी.

Source link

Source link

घूंघट ओढ़कर Sapna Choudhary ने किया ऐसा डांस, एक झलक पाने के लिए बेताब दिखी ऑडियंस

गुड फ्राइडे: इतिहास, महत्व और स्मरणोत्सव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here