IPL 2021: Bumrah - Arjun

 

IPL 2021: बुमराह – अर्जुन चेन्नई की गर्मी में इस तरह की तैयारी कर रहे हैं

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के 14 वें सीजन (आईपीएल 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच से करेगी।

चेन्नई, 6 अप्रैल: विगत विजेता मुंबई इंडियंस (मुंबई इंडियंस) आईपीएल का 14 वां सीजन (आईपीएल 2021) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 9 अप्रैल से शुरुआत (आरसीबी) मैच करेगा। दोनों टीमें साल का अपना पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी। सभी टीमों ने आईपीएल के नए सीजन के लिए प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अपनी छठी आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए नेट्स में कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। चेन्नई की गर्मी में, खिलाड़ी नेट्स में पसीना बहा रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से खिलाड़ियों के अभ्यास का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में क्रिस लिन, कृणाल पांड्या और इशान किशन को अभ्यास करते हुए दिखाया गया है।

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का यह आईपीएल सीजन है (अर्जुन तेंदुलकर) वह मुंबई के लिए खेलेंगे। मुंबई ने नीलामी में 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर अर्जुन को खरीदा था। आज गर्मियों में एक अच्छा दिन था, अर्जुन तेंदुलकर ने कहा। लेग स्पिनर राहुल चाहर ने यह भी कहा कि अगर आप इस उकाडा में चार ओवर फेंकते हैं, तो ऐसा लगता है कि आपने 10-15 ओवर फेंके हैं। (Rahul Chahar) दिया हुआ।

मुंबई इंडियंस ने लगातार 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड बनाया। पिछले सीजन में, मुंबई ने फाइनल में दिल्ली की राजधानियों को 5 विकेट से हराया था।

मुंबई की टीम

रोहित शर्मा, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, किरन पोलार्ड, कृणाल पांड्या, कोहली डिकॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, मोहन तिवारी , एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, मार्को जेनसन, युधवीर सिंह, जेम्स नीशम, अर्जुन तेंदुलकर

How to Watch IPL 2021 Live: कैसे देखें ऑनलाइन लाइव IPL 2021 मैच? जानें पूरी डिटेल…

IPL 2021: अनिल कुंबले पंजाब के इस खिलाड़ी में पोलार्ड की झलक देखते हैं

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here