IPL 2021

 

IPL 2021: राज्य सरकार का आईपीएल से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ऐसे समय में जब कोरोना संकट बढ़ रहा है

एक ओर, आईपीएल (IPL 2021) के साथ, राज्य में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। राज्य सरकार ने कोरोना पर सख्त प्रतिबंध लगाए हैं, जिसके कारण मुंबई में आईपीएल मैच पर संकट आ गया है। लेकिन राज्य सरकार ने अब आईपीएल के लिए सांत्वना निर्णय लिया है।

मुंबई, 5 अप्रैल: एक ओर, आईपीएल (IPL 2021) के साथ, राज्य में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। राज्य सरकार ने कोरोना पर सख्त प्रतिबंध लगाए हैं, जिसके कारण मुंबई में आईपीएल मैच पर संकट आ गया है। लेकिन राज्य सरकार ने अब आईपीएल के लिए सांत्वना निर्णय लिया है। टीम को आईपीएल मैच के लिए अभ्यास करने की अनुमति दी गई है। आईपीएल टीम दो सत्रों में अभ्यास कर सकेगी। टीमों और कर्मचारियों को मैदान पर शाम 4 बजे से 6.30 बजे तक और शाम 7.30 बजे से 10 बजे तक अभ्यास करने की अनुमति है। इस अवधि के दौरान, टीम होटल से मैदान तक यात्रा करने में सक्षम होगी।

ipl maha

आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा। मुंबई इस साल 10 आईपीएल मैचों की मेजबानी करेगा। मुंबई 10 से 25 अप्रैल के बीच 10 मैचों की मेजबानी करेगा। चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स मुंबई में खेलेंगे। दूसरी ओर, महाराष्ट्र में आईपीएल मैच खेले जाएंगे, भले ही सख्त प्रतिबंध लगाए गए हों, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पष्ट किया है।

टेलीग्राफ से बात करते हुए, गांगुली ने कहा, “लॉकडाउन होना बेहतर है, क्योंकि आसपास बहुत से लोग नहीं होंगे। केवल कुछ लोगों को उन पर ध्यान देना है जो जैव बुलबुले में हैं। उनका अक्सर परीक्षण भी किया जा रहा है। बायो-बबल में जाने पर कुछ नहीं हो सकता। पिछले साल यूएई में प्रतियोगिता शुरू होने से पहले भी ऐसी घटनाएं हुई थीं। प्रतियोगिता शुरू होते ही चीजें ठीक हो जाएंगी। ‘

गांगुली ने कहा, “भले ही मुंबई में तालाबंदी कर दी जाए, लेकिन कोई समस्या नहीं होगी, क्योंकि हमने पहले ही मैच की मेजबानी के लिए सरकार से अनुमति मांगी है।”

Source link

Source link

IPL 2021: अनिल कुंबले पंजाब के इस खिलाड़ी में पोलार्ड की झलक देखते हैं

IPL 2021: पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे मुंबई के अहम खिलाड़ी, मौका मिलेगा

IPL 2021: सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज कहते हैं, ‘हम और क्या कर सकते हैं?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here