IPL 2021

IPL 2021: केएल राहुल मुंबई में पंजाब किंग्स टीम में शामिल

मुंबई: पंजाब किंग्स कप्तान KL Rahul आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए टीम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को यहां पहुंचे।

आईपीएल 2021 चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और आरसीबी  के साथ शुरुआत करेगी, पंजाब किंग्स 12 अप्रैल को अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी

पंजाब किंग्स ने ट्वीट किया, “#SaddaSquad का सबसे जरूरी हिस्सा यहां है। तुहड्डा स्वैग है, #CaptainPunjab”।

मंगलवार को पंजाब किंग्स ने आगामी आईपीएल के लिए अपनी जर्सी का खुलासा किया। फ्रैंचाइज़ी इस सीज़न के लिए एक लाल जर्सी के साथ एक नई जर्सी पहने नज़र आएगी, जो इस नए रूप वाली टीम के लिए एक अलग और अद्वितीय डिज़ाइन का विकल्प होगा।
इस सीजन के आईपीएल के लिए जर्सी के अलावा, पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भी गोल्डन हेलमेट पहने हुए दिखाई देंगे।

इस हफ्ते की शुरुआत में, नंबर एक टी 20 आई रैंकिंग के बल्लेबाज दाउद मालन ने कहा कि 2021 वह साल हो सकता है, जहां भाग्य बदल जाता है और पंजाब किंग्स आखिरकार कुछ मैच जीतने वाले प्रदर्शनों के दम पर आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम कर लेती है।

पिछले महीने, पंजाब स्थित फ्रेंचाइजी ने आईपीएल नीलामी से पहले अपना नाम और लोगो बदल दिया था। इंग्लैंड के बल्लेबाज मालन आईपीएल के फाइनल में पहुंचने का संकल्प लेते हैं और पंजाब के प्रशंसकों के लिए लीग जीतना चाहते हैं।

“सभी प्रशंसकों के लिए संदेश और जो कोई भी खेल देखता है, हम आपके समर्थन के लिए आभारी हैं और उम्मीद है कि यह वर्ष वह वर्ष है जो हमारे लिए भाग्य बदलता है और हम कुछ अच्छे मैच जीतने वाले प्रदर्शन में डाल सकते हैं, प्लेऑफ बनाते हैं और उम्मीद करते हैं कि अंत में ट्रॉफी, “मालन ने पंजाब किंग्स के ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा।

मालन, जिन्हें पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी में 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, टूर्नामेंट का पहला सीज़न खेलेंगे।

Source link

Source link

17 वर्षीय गेंदबाज ने हार्दिक पांड्या द्वारा दिया गया विशेष उपहार बाबर आजम का विकेट लिया

VIDEO: Yuvraj ने Sachin को दी बधाई, वर्ल्ड कप जीतने की कहानी

IPL 2021: बिना एक भी मैच खेले श्रेयस अय्यर को मिलेंगे 7 करोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here