IPL 2021

 

IPL 2021: … इसलिए स्कॉट स्टायरिस को धोनी के CSK से माफी मांगनी पड़ी

IPL (IPL 2021) का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने आईपीएल 2021 की भविष्यवाणी की है। स्टायरिस ने एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई (सीएसके) को अंक तालिका में सबसे नीचे रखा है।

मुंबई, 5 अप्रैल: IPL (IPL 2021) का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। हमेशा की तरह क्रिकेट फैंस और विशेषज्ञ नए सीजन से पहले नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे आईपीएल का पहला मैच नजदीक आ रहा है, क्रिकेटर्स भविष्यवाणियां करते नजर आ रहे हैं। इस बार आईपीएल टूर्नामेंट कोरोना वायरस के कारण केवल 6 शहरों में खेला जाएगा। इनमें दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बैंगलोर, कोलकाता और अहमदाबाद शामिल हैं। आईपीएल का फाइनल 30 मई को खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने आईपीएल 2021 की भविष्यवाणी की है। आईपीएल की शुरुआत से पहले, स्टायरिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके भविष्यवाणी की थी कि सीजन के अंत में अंक तालिका कैसी दिखेगी। इस ट्वीट में, एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई (सीएसके) को अंक तालिका में सबसे नीचे दिखाया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी स्टायरिस के ट्वीट का जवाब दिया है।

SS 1

CSK

पिछले साल यूएई में आयोजित आईपीएल के 13 वें सीजन में चेन्नई को 7 वें स्थान पर रखा गया था। आईपीएल इतिहास में पहली बार चेन्नई को प्ले-ऑफ में जगह नहीं मिली। अब भी चेन्नई के प्रशंसक स्टायरिस के ट्वीट से परेशान हैं। स्टायरिस की इस अंक तालिका में मुंबई को नंबर एक पर दिखाया गया है।

SS 2

स्टायरिस के जवाब में, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से चेन्नई की जर्सी में उसकी एक तस्वीर साझा की। स्टायरिस आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेल चुके हैं। आपको क्यों लगता है कि चेन्नई का प्रदर्शन इस तरह रहेगा? ऐसा सवाल इस ट्वीट से पूछा गया है। स्कॉट स्टायरिस ने फिर चेन्नई टीम से माफी मांगी।

स्टायरिस चेन्नई के साथ-साथ आईपीएल में हैदराबाद के लिए खेले। स्टायरिस को क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टिप्पणी करते हुए देखा जाता है। स्टायरिस की तरह, आकाश चोपड़ा ने कहा है कि चेन्नई इस साल भी प्ले-ऑफ़ में नहीं पहुंच पाएगी। इस साल चेन्नई का पहला मैच दिल्ली के खिलाफ 10 अप्रैल को मुंबई में होगा।

चेन्नई की टीम

महेंद्रसिंग धोनी (कर्णधार), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिचेल सॅन्टनर, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड, शार्दुल ठाकुर, सॅम करन, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरी निशांत

IPL 2021: राज्य सरकार का आईपीएल से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ऐसे समय में जब कोरोना संकट बढ़ रहा है

IPL 2021: अनिल कुंबले पंजाब के इस खिलाड़ी में पोलार्ड की झलक देखते हैं

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here