PFCL Recruitment 2021

PFCL Recruitment 2021: पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड में कई पदों पर निकलीं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

PFCL Recruitment 2021: पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड (PFCL) ने नोटिफिकेशन जारी कर असिस्टेंट ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, डिप्टी ऑफिसर समेत तमाम पदों पर भर्तियां निकाली हैं. योग्य उम्मीदवार 23 अप्रैल 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. इन पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में 4 से 7 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार ही आवेदन कर पाएंगे. आइये इन भर्तियों के बारे में विस्तार से जान लेते हैं. 

शैक्षणिक योग्यता

कंपनी के नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट ऑफिसर के पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में 55 फ़ीसदी अंकों के साथ पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा लीगल डिप्टी ऑफिसर के लिए एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए. सभी पदों पर शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग मांगी गई है.

उम्र सीमा

असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 34 वर्ष होनी चाहिए. असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 31 साल, डिप्टी मैनेजर के पदों के लिए 34 साल, डिप्टी ऑफिसर के पदों के लिए 32 साल, मैनेजर के पदों के लिए अधिकतम उम्र 37 साल और डिप्टी मैनेजर के लिए अधिकतम उम्र 34 साल होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट https://www.pfcindia.com पर जाना होगा. यहां आपको होम पेज पर आवेदन फॉर्म का लिंक मिल जाएगा. इसके अलावा ऑफिशल नोटिफिकेशन व अन्य जानकारी यहां उपलब्ध है. फॉर्म भरने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें.

PNB Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक में सफाईकर्मी के 58 पदों पर निकली भर्तियां

BHEL Apprentice Recruitment 2021: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में अप्रेंटिस के 389 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

UPSC EPFO EO/AO Exam date 2021: यूपीएससी ने एनफोर्समेंट ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर भर्ती परीक्षा की तारीख का किया ऐलान, यहां करें चेक

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here