UPSC EPFO EO/AO Exam date 2021

UPSC EPFO EO/AO Exam date 2021: यूपीएससी ने एनफोर्समेंट ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर भर्ती परीक्षा की तारीख का किया ऐलान, यहां करें चेक

UPSC EPFO EO/AO Exam date 2021: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) के 421 पदों के लिए होने वाली परीक्षा की तारीख का ऐलान कर दिया है. एनफोर्समेंट ऑफिसर/अकाउंट ऑफिसर इन पदों के लिए परीक्षा 9 मई 2021 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. परीक्षा सुबह 10:00 से दोपहर 12:00 बजे तक एक शिफ्ट में पूरी कराई जाएगी. यूपीएससी द्वारा जारी की गई सूचना के मुताबिक जल्द ही इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे.

विशेष दिशा-निर्देश हुए जारी

यूपीएससी ने इस परीक्षा के लिए विशेष दिशा निर्देश जारी किए हैं. इसके मुताबिक परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को निर्धारित समय से 1 घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा. इसके अलावा उन्हें अपना एडमिट कार्ड, आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज फोटो परीक्षा केंद्र पर ले जाना होगा. परीक्षा शुरू होने से 10 मिनट पहले केंद्र पर एंट्री बंद हो जाएगी.

ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड

जिन अभ्यर्थियों ने इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशल वेबसाइट https://www.upsc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और अन्य जरूरी जानकारी दर्ज करनी होगी.

इन बातों का रखें ध्यान

सभी अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उस पर दिए गए दिशा निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें. वहां आपको परीक्षा के दौरान किस तरह के नियम अपनाने हैं उसकी पूरी जानकारी दी गई है. इसके अलावा वेबसाइट पर भी भर्ती परीक्षा से संबंधित विस्तृत जानकारी उपलब्ध है.

Source link

Source link

IAF Recruitment 2021: इंडियन एयरफोर्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, हाईस्कूल पास युवा कर सकते हैं आवेदन

Rajasthan Police SI Exam Postponed: राजस्थान पुलिस एसआई (स्पोर्ट कोटा) भर्ती परीक्षा स्थगित, यहां पढ़ें पूरा नोटिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here