Amitabh Bachchan

द इंटर्न में Amitabh Bachchan निभाएंगे Rishi Kapoor को ऑफर हुआ रोल, पीकू के बाद एक बार फिर Deepika Padukone के साथ आएंगे नज़र

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की द इंटर्न फिल्म(The Intern Movie) में अब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की एंट्री हो गई है. पहले जो रोल ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को ऑफर किया गया था उनके निधन के बाद अब अमिताभ बच्चन को मिल गया है. आज अमिताभ बच्चन के साथ नया पोस्टर सामने आया है और फिल्म में बिग बी की एंट्री की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. इस नए पोस्टर में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की शैडो इमेज दिखाई गई है.

हॉलीवुड मूवी की रीमेक है ये फिल्म

द इंटर्न हॉलीवुड की फिल्म की हिंदी रीमेक है जिसका ऐलान बीते साल लॉकडाउन से पहले किया गया था. तब ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था लेकिन अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर के निधन के बाद अब इस साल मार्च में इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन का नाम फाइनल कर दिया गया है. ऋषि कपूर कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे, जिसका इलाज लगभग 1 साल तक न्यूयॉर्क में भी चला लेकिन वो पूरी तरह से ठीक न हो सके.

अमिताभ बच्चन के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं दीपिका

वैसे आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन पहले भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. दोनों पीकू जैसी सुपरहिट फिल्म में साथ दिखे थे. जिसमें दोनों बाप – बेटी के किरदार में थे. दोनों की बॉन्डिंग और कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी और अब जिस फिल्म में दोनों नज़र आने वाले हैं वो काफी अलग होगी लिहाज़ा इस बार ये जोड़ी कैसी धूम मचाती है. वहीं हॉलीवुड मूवी की बात करें तो 2015 में रिलीज़ द इंटर्न एक ऐसे शख्स की कहानी है जो एक ऑफिस में इंटर्नशिप के लिए आता है. जबकि वो रिटायर भी हो चुका है. वहीं ऑफिस में उनकी बॉस उनसे उम्र में काफी छोटी होती हैं और ये रोल दीपिका पादुकोण निभाएंगीं.

ये भी पढ़ेंः जरीन खान ने ‘डोंट रश’ का नया वर्जन किया पेश, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वर्कआउट वीडियो

Source link

Source link

16 साल बाद Amrita Singh से अपने तलाक पर बोले Saif Ali Khan

Amitabh Bachchan ने Virat-Anushka की जोड़ी पर बना दिया Joke, बोले- रंग अभी तक उतरा नहीं और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here