PNB Recruitment 2021

PNB Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक में सफाईकर्मी के 58 पदों पर निकली भर्तियां

PNB Recruitment 2021: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने सफाईकर्मी के 58 पदों पर भर्तियों का नोटिफिकेशन जारी किया है. ये भर्तियां पीएनबी के गुरुग्राम (हरियाणा) और तिरुवनंतपुरम (केरल) सर्किल की तरफ से निकाली गई हैं. इन पदों के लिए इच्छुक कैंडिडेट ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. खास बात यह है कि इन पदों पर केवल वही लोग आवेदन कर पाएंगे जिनकी योग्यता 10वीं से कम है. अनपढ़ लोग भी इन पदों पर आवेदन के योग्य हैं.

भर्ती से संबंधित जरूरी तारीखें

गुरुग्राम सर्किल के लिए आवेदन की तारीख 15 अप्रैल 2021 और तिरुवनंतपुरम सर्किल के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 17 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है. पीएनबी की ऑफिशल वेबसाइट पर इन भर्तियों से संबंधित विस्तृत जानकारी मिल जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स 9वीं क्लास से ज्यादा पढ़े नहीं होने चहिए. इन पदों के लिए कोई न्यूनतम योग्यता नहीं है. अनपढ़ लोग भी इन पदों पर आवेदन करने के योग्य हैं. नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार उम्र सीमा में छूट मिलेगी.

ऐसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.pnbindia.in पर जाकर और आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं. इस आवेदन फॉर्म के साथ आप अपने जरूरी दस्तावेजों को निर्धारित पते पर भेज दें. भर्ती प्रक्रिया से संबंधित सूचनाएं आपको वेबसाइट पर मिल जाएंगी.

BHEL Apprentice Recruitment 2021: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में अप्रेंटिस के 389 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

UPSC EPFO EO/AO Exam date 2021: यूपीएससी ने एनफोर्समेंट ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर भर्ती परीक्षा की तारीख का किया ऐलान, यहां करें चेक

IAF Recruitment 2021: इंडियन एयरफोर्स में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, हाईस्कूल पास युवा कर सकते हैं आवेदन

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here