Kapil Sharma

जब बहन की शादी तक के लिए नहीं थे Kapil Sharma के पास पैसे, फिर इस रियलिटी शो ने रातों रात पलट दी थी किस्मत

बात आज कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की, जो आज घर-घर में जाना पहचाना नाम हैं. कपिल की सक्सेस के पीछे बहुत बड़ा हाथ उनकी 15 सालों की जीतोड़ मेहनत का है. ख़बरों की मानें तो एक समय ऐसा भी था जब कपिल शर्मा के पास अपनी बहन की शादी करवाने तक के लिए पैसे नहीं थे. हालांकि, वक़्त पलटा और कपिल ने ना सिर्फ अपनी बहन की शादी पूरी धूम-धाम से की बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना सिक्का भी जमा लिया.

खुद कपिल ने यह किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि, ‘साल 2007 में मेरी बहन की शादी एक जगह फिक्स हुई थी. हालांकि, बहन की होने वाली सास ने कहा कि वह चाहती हैं कि पहले रिंग सेरेमनी हो.’ कपिल कहते हैं कि उनके परिवार ने 6 लाख रुपए बहन की शादी के लिए जोड़े थे लेकिन लगभग 3.5 लाख रुपए पिता के इलाज में खर्च हो गए थे ऐसे में रिंग खरीदना और शादी करना बेहद मुश्किल था.

जब बहन की शादी तक के लिए नहीं थे Kapil Sharma के पास पैसे, फिर इस रियलिटी शो ने रातों रात पलट दी थी किस्मत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2007 में ही कपिल की किस्मत ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से पूरी तरह पलट गई थी. कपिल की बहन की शादी की बात 2007 जनवरी में चल रही थी और अप्रैल 2007 में कपिल ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के विनर बन गए. इस शो से कपिल को 10 लाख रुपए की मोटी रकम मिली थी. कपिल की मानें तो शो का विनर बनने के बाद उन्होंने बहन को कॉल किया और कहा, ‘खरीद लो अंगूठी’. आपको बता दें कि कपिल ने इसके बाद कुछ अन्य शो में काम करके 30 लाख रुपए की रकम जोड़ी जो उन्होंने बहन की शादी में खर्च की थी.

Source link

Source link

Arbaz Khan की गर्लफ्रैंड Giorgia Andriani ने पूछा इस गाने का मतलब, देखें मजेदार वीडियो

घूंघट ओढ़कर Sapna Choudhary ने किया ऐसा डांस, एक झलक पाने के लिए बेताब दिखी ऑडियंस

गुड फ्राइडे: इतिहास, महत्व और स्मरणोत्सव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here