Katrina Kaif

जब Ranbir Kapoor ने कहा था, ‘मैं Katrina Kaif के लिए अपनी जान भी दे सकता हूं’!

यह तो हम सब जानते हैं कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) एक समय एक दूसरे के बेहद करीब थे. ख़बरों की मानें तो सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ एक्टर रणबीर के काफी करीब आ गईं थीं. कहते हैं कि कैटरीना और रणबीर लगभग 6-7 साल लिव इन रिलेशन में रहे थे. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

अच्छी बात यह है कि आज भी कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से मिलते रहते हैं. जहां कैटरीना अभी भी सिंगल हैं वहीं रणबीर की लाइफ में आलिया भट्ट की एंट्री हो चुकी है. आपको बता दें कि एक समय रणबीर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने एक इंटरव्यू में यह तक कहा था कि वह उनके लिए जान दे सकते हैं.

जब Ranbir Kapoor ने कहा था, 'मैं Katrina Kaif के लिए अपनी जान भी दे सकता हूं'!

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था कि मैं अपनी लाइफ में कुछ चुनिंदा लोगों से अटेच्ड हूं और उनके लिए अपनी जान तक दे सकता हूं.’ रणबीर के इन चुनिंदा लोगों की लिस्ट में उनका परिवार, अयान मुखर्जी, कैटरीना, रोहित धवन, आएशा दिवेत्री, इम्तिआज़ अली और अनुराग बासु शामिल हैं. बहरहाल, आपको बताते चलें कि कैटरीना के चलते ही दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था.

Source link

Source link

द इंटर्न में Amitabh Bachchan निभाएंगे Rishi Kapoor को ऑफर हुआ रोल, पीकू के बाद एक बार फिर Deepika Padukone के साथ आएंगे नज़र

जरीन खान ने ‘डोंट रश’ का नया वर्जन किया पेश, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वर्कआउट वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here