Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Arrested for Chain Snatching in Mumbai

एक अभिनेता जो पहले लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर चुका है, चोरी के आरोप में पकड़ा गया है।

मिराज वल्लभदास कापरी नाम के अभिनेता ने सट्टेबाजी की लत से हारने के बाद चेन स्नैचिंग और चोरी को पकड़ लिया। अपने कर्ज को चुकाने के लिए, अभिनेता ने अपने दोस्त वैभव बाबू जादव के साथ मुंबई की सड़कों पर चेन स्नेचिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने एक मुखबिर से सूचना मिलने के बाद रंदर भेसन चौराहे के पास से मिराज और वैभव दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों अपराधी जूनागढ़ के निवासी हैं। पुलिस ने दोनों अपराधियों से 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल, और चोरी की बाइक सहित 2,54,000 रुपये का सामान बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए, जिनमें से एक महिधरपुरा और उधना पुलिस थानों में दर्ज किया गया। अब, दोनों मामलों को सुलझा लिया गया है।

जांच करने पर आरोपी ने आरोप कबूल कर लिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे ज्यादातर निर्जन क्षेत्रों में चलने वाली अकेली बूढ़ी महिलाओं को निशाना बनाते थे। वे अपराध करने के लिए चोरी की बाइक का इस्तेमाल करते थे।

आरोपी मिराज एक टीवी कलाकार है और उसने कई धारावाहिकों जैसे TMKOC, थपकी, मेरे अंगने में में मामूली भूमिका निभाई है। वह फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी काम करता है। उन्होंने और उनके दोस्त वैभव ने जूनागढ़ में एक साथ पढ़ाई की। वर्तमान में, आरोपी मिराज अंधेरी, मुंबई में स्थित महदा में रह रहा था।

उसका दोस्त वैभव जिसके साथ उसने कई अपराध किए थे, एक बिल्डर है। मिराज और वैभव दोनों जो पहले से ही चेन स्नेचिंग में शामिल थे, क्रिकेट सट्टे की आदत में शामिल हो गए। सट्टेबाजी की लत ने उन्हें लगभग 30 लाख रुपये का नुकसान पहुंचाया। चूंकि वे बड़ी रकम चुकाने में असमर्थ थे, इसलिए उन्होंने अपराध का रास्ता चुना।

पुलिस उन ज्वैलर्स पर नज़र रखने की कोशिश कर रही है, जिनसे आरोपियों ने अपनी लूट बेची थी।शो में वापस आने के बाद, अभिनेत्री सुनयना फोजदार ने हाल ही में, नेहा मेहता की जगह अंजलि तारक मेहता को लिया है। मिरर ऑनलाइन के साथ अपने चैट में, उसने व्यक्त किया कि वह उसके स्वाद को जोड़कर चरित्र को निभाने के लिए उत्सुक थी।

Source

Source

शनाया कपूर ने नया बेली डांसिंग वीडियो शेयर किया है

RRR Movie से अजय देवगन का पावरफुल अवतार जन्मदिन पर मिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here