Chaipatti

शॉर्ट फिल्म ‘Chaipatti’ यूट्यूब पर इंस्टेंट हिट है

लघु फिल्म Chaipatti को 28 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अब इसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित किया जाना है। मंच पर हॉरर-कॉमेडी एक त्वरित हिट बन गई क्योंकि दर्शकों को भूत की कहानियों के प्रति अद्वितीय दृष्टिकोण पसंद आया।

यह तीन दोस्तों की कहानी है जो एक भूत को आमंत्रित करने के लिए एक किताब के साथ एक प्रयोग कर रहे हैं। इस प्रकार, मजाकिया आदान-प्रदान का एक बंडल है और दोस्तों के बीच, जो विपरीत व्यक्तित्व है। वे पुस्तक पढ़ना शुरू करते हैं और जब वे अंत के पास होते हैं, तो दरवाजे पर अचानक दस्तक होती है।

The short film’s cast comprises of Sudhanshu Rai, Abhishek Sonpaliya, Shobhit Sujay and Priyanka Sarkar.

Watch Movie

सुधांशु, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है, ने कहा, Chaipatti हमारे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है, क्योंकि हम 10 मिनट की छोटी अवधि में हॉरर कॉमेडी शैली के सार को पकड़ने में सफल रहे। प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक रही है और कई दर्शक सीक्वल की मांग कर रहे हैं। हालांकि, Chaipatti अभी शुरुआत है, वास्तव में भविष्य में बड़ी परियोजनाओं और फिल्मों के लिए, विशेष रूप से हमारे लोकप्रिय चरित्र डिटेक्टिव बूमराह की विशेषता के लिए एक कदम पत्थर। ”

फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले शोभित ने कहा, Chaipatti में काम करना मेरे लिए सीखने का एक शानदार अनुभव रहा। सुधांशु और पुनीत द्वारा लिखी गई कहानी और संवादों की बदौलत मैं आत्मविश्वास के साथ प्रदर्शन कर पाई। हमें बहुत खुशी है कि सभी अभिनेताओं का प्रदर्शन, और अवधारणा को और अधिक, दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। ”

Chaipatti का निर्माण कणिकर सुधांशु राय के बैनर तले संन्यासी कला द्वारा किया गया है। कहानी में नाटक जोड़ना करण अनेजा और लेज़र एक्स द्वारा निर्मित एक मनोरम पृष्ठभूमि स्कोर है। अनंत राय ने फिल्म पर रचनात्मक निर्माता के रूप में काम किया।

Source link

Source link

भाबीजी घर पर हैं की शुभांगी अत्रे Corona टेस्ट पॉजिटिव

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Arrested for Chain Snatching in Mumbai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here